Dastak Hindustan

बांग्लादेश दौरे से शाहीन अफरीदी की छुट्टी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली:- पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी इन दिनों आरोपों के जाल में फंस गए हैं। कोई शाहीन के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगा रहा है तो कोई उसके खिलाफ ढाल बनकर काम कर रहा है।

 

 

शाहीन पर टीम मैनेजमेंट, कोच और कप्तान के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा था। बाबर आजम के साथ अनबन तूल पकड़ती नजर आ रही है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद पीसीबी कई खिलाड़ियों पर कार्रवाई करने की योजना बना रहा है, जिसमें शाहीन का नाम भी सामने आ रहा है। लेकिन फिलहाल बोर्ड ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। अब खबर है कि वह बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं। टीम के गेंदबाजी कोच ने इसकी पुष्टि की है।

 

 

जानिए कब होगा बांग्लादेश दौरा?

पाकिस्तान टीम अगले महीने बांग्लादेश का दौरा करेगी। इस दौरान टीम को 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी अहम होगी। पहला टेस्ट 21 से 25 अगस्त तक खेला जाएगा, जबकि दूसरे टेस्ट में दोनों टीमें 30 अगस्त तक आमने-सामने होंगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कुछ दिनों में दौरे के लिए टीम की घोषणा करेगा लेकिन शाहीन पर एक बड़ा अपडेट पहले ही आ चुका है। जेसन गिलेस्पी ने कहा है कि वह बांग्लादेश दौरे से बाहर रहेंगे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *