Dastak Hindustan

नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

नोएडा (उत्तर प्रदेश):- यूपी के गौतमबुद्ध नगर में सेक्टर 34 स्थित लॉजिक्स मॉल में भीषण आग लग गई । यहां फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिशें की जा रही हैं। शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार यह आग मॉल के भीतर कपड़े के शोरूम में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है।

अच्छी बात यह है कि इस आग में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। मौके पर कई दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग को बुझाने की कोशिश शुरू कर दी। घटना के बाद प्रशासन की ओर से पूरे इलाके को खाली करा लिया गया। चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार चौबे ने कहा कि हमें लॉगिक्स सिटी सेंटर के शोरूम में आग लगने की जानकारी मिली। फायर फाइटर्स ने मॉल में कई जगह पर लगे शीशों को तोड़कर धुंए को बाहर निकाल दिया।

अडिडास स्टोर में आग लगी थी, जब हम अंदर गए तो शटर को काट दिया, यहां बहुत सारा धुंआ भरा था, आग पर पूरी तरह से नियंत्रण हासिल कर लिया गया है, अंदर कोई भी नहीं फंसा हुआ नहीं है। मौके से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमे देखा जा सकता है कि दमकल के लोग आग को बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच सभी लोगों को यहां से बाहर कर दिया गया। जब आग लगी तो हर तरफ धुंआ फैल गया, जिसके बाद बड़ी संख्या में लोगों को मॉल के भीतर खड़ा देखा गया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *