Dastak Hindustan

सीडब्ल्यूसी और संसदीय दल की बैठक से पहले राहुल को नेता प्रतिपक्ष बनने की मांग ने पकड़ा जोर

नई दिल्ली:- कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज दिल्ली में हुई। सीडब्लूसी की बैठक में कांग्रेस नेताओं ने एक सुर में राहुल गांधी से लोकसभा नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी संभालने को कहा। इस बार रायबरेली और वायनाड से सांसद चुने गए राहुल गांधी ने कहा कि वो सोचकर बताएंगे। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि पार्टी के अंदर एक धड़े का मानना है कि राहुल गांधी को लोकसभा में पार्टी और विपक्ष के नेता का पद संभालना चाहिए।

 

 

पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में हुई विस्तारित कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में लोकसभा चुनाव में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के योगदान की सराहना भी की गई और इसको लेकर एक प्रस्ताव भी पारित किया गया।

 

 

लोकसभा में विपक्ष के नेता बनेंगे राहुल गांधी?

सीडब्ल्यूसी बैठक के बाद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर राहुल गांधी से लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद स्वीकार करने का अनुरोध किया। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि वो इस बारे में सोचेंगे…।

 

 

जाने (रायबरेली या वायनाड) कहां से इस्तीफा देंगे राहुल गांधी?

वहीं सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने कहा ने कहा कि राहुल गांधी वायनाड या रायबरेली कौन सी सीट छोड़ेंगे ये अभी तय नहीं हुई है। इस पर राहुल गांधी ही फैसला करेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा- “रायबरेली या वायनाड में से उन्हें कौन सी सीट छोड़नी चाहिए, यह पूरी तरह से राहुल गांधी को तय करना है।”

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *