Dastak Hindustan

सानिया मिर्जा ने कपिल शर्मा से किया घटिया सवाल

नई दिल्ली :-

कपिल शर्मा के बारे में लोग अच्छे से जानते हैं कि उनके शो में जो भी पहुंचता है, वह उनसे मजेदार सवालों के साथ दर्शकों को हंसाकर लोटपोट कर देते हैं। जल्द शो में नेशनल स्टार्स प्लेयर्स नजर आने वाले हैं।

शो में सानिया मिर्जा के साथ साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्त कौर समरा नजर आने वाली हैं. सानिया मिर्जा से कपिल एक बेहद घटिया सवाल पूछा, जिसके बाद सबके सामने टेनिस स्टार उनकी खिंचाई करती हुई नजर आईं, जिसने सभी को हैरान कर दिया.

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अपकमिंग एपिसोड की एक झलक फैंस को देखने को मिली है। प्रोमो में एपिसोड में आने में कुछ मजेदार पलों को कैद किया गया है। सबको अपने शो में बुलाकर अक्सर रोस्ट करने वाले कपिल इस बार अपने ही शो में सानिया मिर्जा से रोस्ट होने वाले है।

कपिल की शो में नेशनल स्टार्स
कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम ने मेहमानों के साथ-साथ दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्त कौर सामरा चारों एक साथ कपिल के शो में पहुंचकर मीठी यादों के साझा करने वाली हैं।

सानिया मिर्जा ने कैसे किया रोस्ट?
सानिया मिर्जा से कपिल कहते हैं, ‘सोना तो आपने इतना जीता, जब कभी बाहर जाती हैं तो सोने की जूलरी की शॉपिंग नहीं करती होंगी!’ ये सुनकर सानिया बोलती हैं, ‘नहीं सिर्फ गोल्ड मेडल हम लोग पहनकर जाते हैं, पागल हैं!’ सानिया की तरफ से ऐसा जवाब पाकर कपिल बोलते हैं, ‘पिछले जनम में मेरी जेठानी तो नहीं थी सानिया तुम।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *