Dastak Hindustan

अनंत-राधिका प्री वेडिंग पार्टी के लिए शाहरुख खान हुए रवाना

बॉलीवुड :-देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए कई फिल्मी सितारों को न्योता भेजा गया है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंड के दूसरे प्री वेडिंग क्रूज पार्टी के लिए अभिनेता शाहरुख खान अपने परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हुए हैं।

शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और तीनों बच्चों (आर्यन, सुहाना और अबराम) के साथ मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट कलिना पर स्पॉट किए गए। गौरतलब है कि शाहरुख, रणबीर, रणवीर समेत कई बॉलीवुड सितारे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी में शामिल होंगे। इस पार्टी में सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट समेत कई सितारे जा चुके हैं। अनंत राधिका की क्रूज पार्टी 1 जून तक चलने वाली है।

शाहरुख खान ने एयरपोर्ट पर पैप्स से बचते हुए अपने परिवार के साथ फ्लाइट पकड़ी। आर्यन खान और सुहाना खान एक ही कार से एयरपोर्ट पहुंचे, जिसमें उनकी मां गौरी खान और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं।

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी

जानकारी के अनुसार, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी 29 मई को शुरू हुई थी। इस पार्टी की शुरुआत वेलकम लंच से हुई, जिसमें कई इवेंट होस्ट किए गए। आज यानी 30 मई को TOGA पार्टी होगी, जिसमें मुकेश अंबानी अपनी पोती वेदा की ग्रैंड बर्थडे पार्टी भी होस्ट करेंगे। इस पार्टी का ड्रेस कोड ‘प्लेफुल’ होगा। बता दें, पिछले साल सगाई करने के बाद अनंत-राधिका 12 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी में अंबानी परिवार ने नो-फोन पॉलिसी जारी की है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *