Dastak Hindustan

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया आमिर खान की फिल्में डेब्यू

बॉलीवुड :-नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आमिर खान के साथ ‘सरफरोश’ के बाद साल 2012 में आई फिल्म ‘तलाश’ में काम किया। इस फिल्म में उन्होंने तैमूर लंगड़ा की भूमिका निभाई थी। इस रोल के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। उन्होंने आमिर खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया और इसे एक खास सफर बताया, जिसे कभी वो कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने बताया कि उनका आमिर खान के साथ रिश्ता सिर्फ सेट तक ही नहीं है, बल्कि वो बाहर भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “सरफरोश’ और ‘तलाश’ दोनों फिल्मों में आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करना खास सफर रहा है। सेट के बाहर भी हमारा रिश्ता काफी स्ट्रॉन्ग है। हम दोनों में काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है और एक-दूसरे के लिए बहुत इज्जत है। हमारा डिस्कशन अक्सर स्क्रिप्ट और सीन से हटकर होता था।

सरफरोश स्क्रीनिंग

फिल्म सरफरोश की बात करें तो इसे रिलीज हुए पूरे 25 साल हो गए हैं. फिल्म का निर्देशन जॉन मैथ्यू ने किया था। फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था , जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट कई सालों के बाद एक साथ इकट्ठा हुई। इसी दौरान आमिर खान ने फिल्म के पार्ट 2 पर भी बात की थी। उनका मानना है कि फिल्म का पार्ट 2 बनना चाहिए. आमिर ने कहा था, “अब भी मैं जॉन को एक अच्छी कहानी लिखने के लिए कहता रहता हूं ताकि हम ‘सरफरोश 2’ बना सकें।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *