Dastak Hindustan

फुलेरा गांव में वापस लौटेंगे सचिव, पंचायत सीजन 3 ट्रेलर रिलीज

मनोरंजन डेस्क-सुपरहिट वेब सीरीज पंचायत 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फुलेरा गांव में इस सीजन क्या नया ट्विस्ट आनेवाला है इसको जानने के लिए दर्शक बेताब हैं। पंचायत 3 में क्या-क्या मजा आनेवाला है इसकी एक झलक शो मेकर्स ने दिखा दी है।पंचायत 3′ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फुलेरा गांव में प्रधान के चुनाव होने वाले हैं। ट्रेलर को देखते ही आपको शो को देखने की बेताबी बढ़ जाएगी।

फुलेरा गांव में मचेगा घमासान

ट्रेलर की शुरुआत में आपको लग सकता है कि फुलेरा गांव को नए सचिव मिल गए हैं, लेकिन उसके बाद ही आप देखेंगे कि फुलेरा के पुराने सचिविजी अपनी बाइक पर सामान बांधे वापस फुलेरा गांव आ रहे हैं। ट्रेलर में आप सुनेंगे कि सचिवजी का ट्रांसफर कैंसिल हो गया है और वो वापस फुलेरा गांव आ गए हैं।

बनराकस’ चलेगा नई चाल, विधायक का मिलेगा सपोर्ट

पिछले सीजन में ‘बनराकस’ ने प्रधान जी और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ाने की कोशिश की थीं। इस सीजन में बनराकस नई चाल चलेगा। ट्रेलर देख के समझ आता है कि इस बार फुलेरा गांव में प्रधान चुनाव में बनराकस वर्सेज प्रधान जी देखने को मिलेगा। वहीं, बनराकस को विधायक जी का सपोर्ट भी मिलेगा। फुलेरा गांव में इस बार लाठी-डंडे चलेंगे।

‘पंचायत’ सीजन 3 का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है‌।वहीं, कहानी लिखी है चंदन कुमार की ने। कॉमेडी और ड्रामे से भरा ‘पंचायत’ सीजन 3 काफी जबरदस्त होने वाला है, ये बात शो के ट्रेलर से ही साफ हो गई है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *