Dastak Hindustan

असम में 19 लाख हिंदू बंगालियों के नाम लिस्ट से हटाए गए- ममता बनर्जी

कोलकाता (पश्चिम बंगाल):-  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “NRC नहीं करने दूंगी। असम में 19 लाख हिंदू बंगालियों के नाम लिस्ट से हटाए गए। अगर मुझसे मेरे माता-पिता का सर्टिफिकेट मांगेगे, मैं तो उनका जन्मदिन ही नहीं जानती, सर्टिफिकेट कहां से लाऊंगी। आपसे अगर कहे कि 50 वर्ष पहले का सर्टिफिकेट लेकर आइए तो आप पहले भाजपा उम्मीदवारों से कहिए कि आप पहले आवेदन करें(CAA के लिए)। आप क्यों नहीं आवेदन कर रहे हैं इसलिए क्योंकि विदेशी हो जाएंगे? वे खुद आवेदन नहीं करेंगे तो आप क्यों करेंगे आवेदन।”

यह एक भयंकर(CAA-NRC) षड्यंत्र है। एक और षडयंत्र रचा है और वह है समान नागरिक संहिता(UCC), जिसमें अल्पसंख्यक, SC-ST, OBC, आदिवासी का कोई अस्तित्व नहीं रहेगा, हिंदुओं का भी कोई अस्तित्व नहीं रहेगा, सिर्फ ‘वन नेशन-वन पॉलिटिकल पार्टी लीडर’ रहेंगे। PM मोदी अगर आएंगे तो भारत में आगे चुनाव नहीं होंगे। भारतवर्ष के गणतंत्र को खत्म कर देंगे। संविधान को हटा देंगे। इतिहास बदल दिया, भूगोल बदल दिया, शिक्षा बदल दी।”

दीदी वहां(केंद्र में) INDIA गठबंधन को पावर में लाएगी, हम यहां(पश्चिम बंगाल) से मदद करेंगे। हम सभी(पार्टी) को मिलाकर INDIA गठबंधन ही जीतेगी। कल तक हमारे पास जो हिसाब है उसमें उन्हें(भाजपा) 190-195 सीटें और INDIA गठबंधन को अब तक की संख्या में 315 सीटें मिलेंगी। मोदी नहीं आ रहे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *