Dastak Hindustan

कांग्रेस के पूर्व विधायक नीरज बसोया और नसीब सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली:-  कांग्रेस के पूर्व विधायक नीरज बसोया और नसीब सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। दोनों पूर्व विधायकों ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ पार्टी के गठबंधन और बाहरी उम्मीदवारों को टिकट देने पर नाराजगी जताई है और पार्टी से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से इन्हीं वजहों के चलते इस्तीफा दिया था।

आप के साथ कांग्रेस पार्टी का गठबंधन बेहद अपमानजनक 

नीरज बसोया ने पत्र लिखकर अपने इस्तीफे की वजह बताई है। उन्होंने इस्तीफे में लिखा, “आम आदमी पार्टी (आप) के साथ कांग्रेस पार्टी का गठबंधन बेहद अपमानजनक है, क्योंकि आम आदमी पार्टी पिछले 7 वर्षों में कई घोटालों से जुड़ी रही है। आप के शीर्ष तीन नेता- अरविंद केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल में हैं। आम आदमी पार्टी पर दिल्ली शराब घोटाले और दिल्ली जल बोर्ड घोटाले जैसे गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप हैं।

नसीब सिंह ने इस्तीफे की वजह बताई 

वहीं नसीब सिंह ने इस्तीफे की वजह बताते हुए कहा, ‘आज आपने देविंदर यादव को DPCC चीफ नियुक्त किया है। एआईसीसी (पंजाब प्रभारी) के रूप में उन्होंने पंजाब में पूरी तरह से अरविंद केरीवाल के झूठे एजेंडे पर हमला करने के आधार पर एक अभियान चलाया है और आज, दिल्ली में उन्हें AAP और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल की तारीफ और समर्थन करने का जनादेश दिया जाएगा। पार्टी में हाल के घटनाक्रम से बेहद दुखी और अपमानित होकर मैं पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं।,

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *