Dastak Hindustan

अमित शाह के फर्जी वीडियो से जुड़े मामले में तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्‌डी से होगी पूछताछ

नई दिल्ली:-  दिल्ली पुलिस द्वारा अमित शाह के फर्जी वीडियो से जुड़े मामले में आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्‌डी से पूछताछ करेगी। दिल्ली पुलिस की इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रैटजिक ऑपरेशंस (IFSO) यूनिट ने इस मामले में 8 राज्यों के 16 लोगों को समन भेजा है। सभी को आज IFSO यूनिट में पेश होना है।

दिल्ली पुलिस द्वारा अमित शाह के फर्जी वीडियो से जुड़े मामले में तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी को तलब करने पर तेलंगाना के पूर्व मंत्री और बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने कहा, “तेलंगाना के मुख्यमंत्री खुद फर्जी खबरें फैलाने का काम कर रहे हैं, जबकि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला, उनका नाम भी उसमें नहीं है। लेकिन वे अफवाह फैला रहे हैं कि उन्हें नोटिस मिला। वे तेलंगाना की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। रेवंत रेड्डी को तेलंगाना के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने कहा-

वहीं कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने कहा, “अमित शाह ने कहा कि वह इस घटना की निंदा करते हैं, हम सहमत हैं। लेकिन जहां तक भाजपा और जेडीएस के गठबंधन का सवाल है तो उन्होंने कहा कि यह उनकी(JDS) पार्टी का मामला है और वे कार्रवाई करेंगे। वे ऐसा नहीं कर सकते, उन्हें स्पष्ट करना होगा। मैं अपने भाजपा मित्रों से केवल एक ही सवाल पूछ रहा हूं कि आप चाहते हैं कि ऐसे लोग आपके साथ जुड़ें या नहीं? अभी 10 दिन पहले उन्होंने (एच.डी. कुमारस्वामी) कहा कि वह(प्रज्वल रेवन्ना) मेरा बेटा है, फिर वह उसे कैसे बाहर निकाल सकते हैं।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *