Dastak Hindustan

कॉमेडी फिल्म “क्रू” ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

पिछले महीने के आखिर में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म क्रू ने फैन्स का खूब दिल जीता है। शानदार कहानी पर आधारित इस फिल्म में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी ने सिनेमा प्रेमियों का खूब मनोरंजन किया।

फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच क्रू की ओटीटी रिलीज को लेकर चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह कॉमेडी फिल्म किन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज के बाद फैंस के बीच क्रू का क्रेज कम नहीं हो रहा है। कम बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा है।

ऐसे में करीना कपूर और तब्बू की टीम की ओटीटी रिलीज पर नजर डालें तो बता दें कि इस फिल्म के डिजिटल राइट्स रिलीज से पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए थे। इसका अंदाजा आप क्रू पोस्टर के बगल में नेटफ्लिक्स के लोगो को देखकर लगा सकते हैं। हालाँकि, द क्रू की ओटीटी रिलीज़ की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म मई के दूसरे हफ्ते में नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम की जाएगी. कुल मिलाकर, द क्रू एक पूरी तरह से मनोरंजक फिल्म है, जिसका आनंद आप ओटीटी पर भी ले सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *