Dastak Hindustan

खण्ड शिक्षा अधिकारी घोरावल द्वारा नामांकन एवं पुस्तक वितरण का किया गया शुभारम्भ

रामेश्वर सोनी की स्पेशल रिपोर्ट 

घोरावल ( सोनभद्र):-  घोरावल विकास खण्ड के अन्तर्गत आजसोमवार को शैक्षिक सत्र-2024-25के प्रारम्भ में इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय बिसरेखी, घोरावल में प्रवेशोत्सव और पुस्तक वितरण कार्यक्रम की शुरुआत मां वीणापाणि की वन्दना से हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी घोरावल अशोक कुमार सिंह ने नवप्रवेशी छात्रों का नामांकन एवं पुस्तक वितरण कर नये सत्र का शुभारंभ किया।

इस सुअवसर पर खण्ड शिक्षा अधिकारी ने अपने उद्बोधन में कहा कि बच्चों के गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवं सर्वांगीण विकास के लिए उत्तर प्रदेश सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है इसे सफल बनाने के लिए शिक्षक, अभिभावक एवं समाज को अपने दायित्वों का जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन करना होगा तभी बच्चे भारत के एक उत्कृष्ट नागरिक बनेंगे। बिसरेखी के समाज सेवी श्री कार्यक्रम का संचालन ए.आर.पी. अखिलेश कुमार सिंह ने किया। प्रधानाध्यापिका कौशरजहां सिद्दीकी ने सभी अतिथियों का आभार ज्ञापित किया।

इस अवसर पर पर समाज सेवी देव चरन यादव, विद्यालय के शिक्षक/शिक्षिका रामप्रसाद, विष्णु कान्त, विमलेश वर्मा परमशिला , गजाला अख्तर,सुनील कान्त माथुर एवं सम्मानित अभिभावक गण उपस्थित रहे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *