Dastak Hindustan

पीएम मोदी ने जनता से लिया वादा तुम्हारे मोदी जी आए है, प्रणाम भेजा है,यह मेरा काम करोगे 

मेरठ: पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को मेरठ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने विपक्ष पर चुन-चुन कर हमले किए। मेरठ को क्रांति और क्रांतिवीरों की भूमि बताया। साथ ही मेरठ से स्पेशल कनेक्शन पीएम मोदी ने बताया। उन्होंने कहा 2014 और 2019 में मेरठ की ही भूमि से चुनाव अभियान को शुरू किया था और इस बार भी मेरठ की भूमि से चुनाव अभियान शुरूआत कर रहा हूं। मोदी ने लोगों से कहा कि आप मेरा एक काम करोगे,ये काम चुनाव से संबंधित नहीं है। मोदी ने कहा कि ये मेरा निजी काम है। आप सब घर-घर जाना और लोगों से कहना कि तुम्हारे मोदी जी मेरठ आए थे,उन्होंने आपको प्रणाम भेजा है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ,वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। मोदी ने कहा कि जिसने देश को लूटा है,उसको लौटाना ही पड़ेगा,ये मोदी की गारंटी है। इस बार का चुनाव दो भागो में बंट गया है। एक वो जो एक भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते हैं और एक वो जो भ्रष्टाचारी को बचाना चाहते हैं। बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे हैं। उन्हें सुप्रीम कोर्ट तक से जमानत नहीं मिल रही है,इसीलिए कई बड़े भ्रष्टाचारियों को अदालत के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। बिस्तरों,दीवारों और वाशिंग मशीन से नोटों के ढेर निकल रहे हैं।

वेस्ट यूपी के इन सीटों पर पहले चरण में होंगे मतदान

पहले चरण में वेस्ट यूपी की आठ लोकसभा सीटें सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत में मतदान होगा। नामांकन प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। सभी पार्टी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *