Dastak Hindustan

मुख्तार अंसारी के निधन पर तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट, भड़के केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय

पटना (बिहार):-  गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के निधन पर राजद नेता तेजस्वी यादव के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा, ” हम सभी उनके ट्वीट के पीछे की मंशा जानते हैं। अगर किसी के बारे में ट्वीट करने का मतलब वोट और तुष्टिकरण है तो ये अच्छा नहीं है। वे सहानुभूति के लिए नहीं बल्कि वोट और तुष्टिकरण के लिए राजनीति करते हैं।”

अंसारी के निधन पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,” उत्तर प्रदेश से पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी के इंतकाल का दुःखद समाचार मिला। परवरदिगार से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोकाकुल परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।”

वहीं मुख्तार अंसारी की मौत पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “मुख्तार अंसारी का परिवार सुप्रीम कोर्ट गया और परिवार ने आशंका जताई थी कि मुख्तार अंसारी को जेल के अंदर मार दिया जाएगा। तब यूपी की सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि जेल में उसकी देखरेख की जाएगी। अब उनका परिवार कह रहा है कि उन्हें जहर दिया गया है और उनके भाई ने कहा कि जिस जेल से अस्पताल लेकर गए वहां पर उचित चिकित्सा सुविधा नहीं थी और फिर उन्हें अस्पताल से एक या दो दिन के अंदर जेल भेज दिया गया। जिससे उनकी मौत हो गई इसलिए मैं चाहूंगा कि इसकी सही से जांच हो।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *