Dastak Hindustan

BRS एमएलसी के कविता 7 दिनों तक ईडी कस्टडी रिमांड पर

नई दिल्ली:-  दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने BRS एमएलसी के कविता की 23 मार्च तक ED को कस्टडी रिमांड दे दी है। ED ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में के कविता की दस दिन की रिमांड मांगी। दिल्ली शराब नीति से जुड़े कथित घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भारत राष्ट्र समिति (BRS) नेता और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को कल देर रात गिरफ्तार किया।

जिसके बाद ईडी ने आज बीआरएस एमएलसी के कविता को राउज़ एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। उनसे दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आगे की पूछताछ की जाएगी। वहीं, इस मामले में कविता का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है और वह इसके लिए कोर्ट में लड़ती रहेंगी।

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी द्वारा दिल्ली की अदालत में पेश किए जाने पर बीआरएस नेता के कविता ने कहा कि, “मेरी गिरफ्तारी अवैध है, हम इसे अदालत में लड़ेंगे।” कविता को विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल की अदालत में पेश किया गया है।

जानकारी के अनुसार, ईडी ने रिमांड पेपर दाखिल कर कोर्ट से के. कविता की 10 दिनों की रिमांड मांगी है. ईडी ने रिमांड पेपर में आरोपियों के बीच हुई चैट के स्क्रीन शॉट्स को भी शामिल किया गया है। ईडी की तरफ से वकील जोहेब हुसैन, एन के माटा और आरोपी के. कविता की तरफ से वकील विक्रम चौधरी और वजीह सफी ने दलील रखी। के. कविता के वकील ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि कविता को हाई बीपी है, ECG बढ़ा हुआ है, कविता को जबरदस्ती सुबह 3 बजे तक इंजेक्शन दिया गया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *