Dastak Hindustan

अभी हैं इन कंपनियों के IPO पर दांव लगाने का मौका, अगले हफ्ते होंगे ओपन,जाने डिटेल

आईपीओ के नजरिए से अगला हफ्ता निवेशकों के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है। कई चर्चित कंपनियों के आईपीओ अगले हफ्ते दस्तक दे रहे हैं। इस लिस्ट में Popular Vehicles और Krystal का भी आईपीओ शामिल है। आइए एक-एक करके जानते हैं इनके विषय में –

1- पॉपुलर व्हीकल्स आईपीओ 

सब्सक्रिप्शन के लिए आईपीओ 12 मार्च को ओपन होगा। वहीं, निवेशकों के पास आईपीओ 14 मार्च तक खुला रहेगा। कंपनी ने आईपीओ के लिए 280 रुपये से 295 रुपये का प्राइस बैंड तय किया है। कंपनी आईपीओ के जरिए 602 करोड़ रुपये जुटाने का प्रयास कर रही है।

कंपनी आईपीओ के जरिए 2 रुपये के फेश वैल्यू 11,917,075 शेयर ऑफर फॉल सेल के तहत जारी करना चाह रही है। आईपीओ का 35 प्रतिशत हिस्सा रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित है।

2- Krystal Integrated

यह आईपीओ 14 मार्च से 18 मार्च तक ओपन रहेगा। कंपनी के आईपीओ 175 करोड़ रुपये के फ्रेश शेयर शामिल हैं। वहीं 1750,000 शयेर ऑफर फॉल सेल के तहत जारी होंगे।

इस कैटगरी में अगले हफ्ते निवेशकों के पास Pratham EPC, Signoria Creation, Royal Sense और AVP Infracon पर दांव लगाने का मौका रहेगा। ये चारों कंपनियां आईपीओ के जरिए 107 करोड़ रुपये जुटाने का प्रयास करेंगी। प्रर्थम ईपीसी आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 11 मार्च को खुलेगा। निवेशकों के पास 13 मार्च तक दांव लगाने का मौका रहेगा। कंपनी ने 71 रुपये से 75 रुपये प्रति शेयर प्राइस बैंड तय किया है। Royal Sense और Signoria Creation 12 मार्च से 14 मार्च तक खुला रहेगा। बता दें, Sinoria Creation का प्राइस बैंड 61 से 65 रुपये प्रति शेयर तय हुआ है। जबकि रॉयल सेन्स 68 रुपये का प्राइस बैंड तय किया गया है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *