Dastak Hindustan

किसानों को MSP, मुआवजा नहीं मिला है- संजय राउत

मुंबई (महाराष्ट्र):– केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव जयराम रमेश को भेजे गए कानूनी नोटिस पर शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने कहा, “किसानों को MSP, मुआवजा नहीं मिला है और वे आत्महत्या कर रहे हैं। अगर नितिन गडकरी ने ऐसा कहा है तो क्या गलत है। नितिन गडकरी झूठ नहीं बोलते, उन्हें जो लगता है वही बोलते हैं। किसानों को खुलेआम देशद्रोही कहा गया है। मुझे विश्वास है कि नितिन गडकरी किसानों की वास्तविक स्थिति पर आत्मचिंतन करेंगे।”

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश को कानूनी नोटिस भेजकर उनके बयान से छेड़छाड़ कर लोगों को गुमराह करने के लिए माफी मांगने को कहा है। वकील ने कहा, खरगे और रमेश ने जानबूझकर एक एक समाचार पोर्टल को दिए गए गडकरी के इंटरव्यू की 19 सेकंड की वीडियो क्लिप पोस्ट की, जिसमें उनके शब्दों के प्रासंगिक इरादे और अर्थ को छुपाया गया।

गडकरी के वकील बालेंदु शेखर ने कहा कि उनके मुवक्किल माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल से सामग्री और पोस्ट के बारे में जानकर, सुनकर और देखकर हैरान रह गए।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *