Dastak Hindustan

मध्य प्रदेश में पिकअप के पलटने से हुई 14 लोगों की मौत

भोपाल (मध्य प्रदेश) डिंडोरी के बड़झर घाट पर एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 14 लोगों की मृत्यु हो गई और 20 लोग घायल हैं। घायलों का इलाज शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। मध्य प्रदेश की मंत्री संपतिया उइके ने कहा, “दुखद सड़क दुर्घटना को लेकर सरकार शोक व्यक्त करती है। मैं सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर यहां पहुंची हूं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के लिए 4-4 लाख रुपए की राशि की घोषणा की है। प्रशासन की तरफ से घायलों के लिए 20,000 रुपए की सहायता राशि की घोषणा की गई है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उच्च स्तरीय जांच की जाएगी।”

पीएम मोदी ने लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के डिंडोरी सड़क हादसे में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। डिंडोरी के बड़झर घाट पर एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 14 लोगों की मृत्यु हो गई और 20 लोग हैं।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने मध्य प्रदेश के डिंडोरी सड़क हादसे में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है।डिंडोरी के बड़झर घाट पर एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 14 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हैं।

मैंने मंत्री संपतिया उइके को मौके पर भेजा

डिंडोरी हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, “यह बहुत दुखद है। डिंडोरी में जो हादसा हुआ उसमें 14 लोगों की मृत्यु हुई है। मैंने मंत्री संपतिया उइके को मौके पर भेजा है, मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख का मुआवजा और घायलों के लिए 1 लाख के मुआवजे की घोषणा की गई है। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं, जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *