Dastak Hindustan

तमिलनाडु में जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- DMK लेती है झूठा क्रेडिट

तमिलनाडु :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टी DMK पर जमकर निशाना साधा।

बच्चे, बूढ़ें सभी BJP को आशा के साथ देख रहे- PM

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बच्चे, बूढ़े, नौजवान, महिलाएं, गरीब और मिडिल क्लास, तमिलनाडु का हर वर्ग, हर समाज आज पूरे विश्वास के साथ BJP के साथ आ रहा है। तमिलनाडु के लोग BJP को बड़ी आशाओं से देख रहे हैं। लोग देख रहे हैं कि कैसे BJP ने देश में संवेदनशीलता और सामाजिक न्याय की सकारात्मक राजनीति को आगे बढ़ाया है। तमिलनाडु का ये असीम प्रेम, ये विश्वास हमारे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।

मैं UPA सरकार पर सीधा आरोप लगा रहा हूं- PM मोदी

मैं UPA सरकार पर सीधा-सीधा आरोप लगा रहा हूं। जो प्रोजेक्ट्स मैं आज लेकर आया हूं, ये दशकों से यहां के लोगों की मांग थी। आज जो यहां सत्ता में हैं, वे लोग उस समय दिल्ली में सरकार चलाते थे, लेकिन उनको आपके विकास की परवाह नहीं थी। बातें तमिलनाडु की करते हैं, लेकिन तमिलनाडु की भलाई के लिए कदम उठाने की हिम्मत नहीं थी। आज मैं तमिलनाडु की धरती पर इस राज्य का भाग्य लिखने के लिए आपका सेवक बनकर आया हूं।

मदुरई में भी AIIMS खोलने जा रहे हैं- PM

पीएम मोदी ने कहा कि आज अगर देश 100 कदम आगे बढ़ता है, तो तमिलनाडु भी उतनी ही तेजी से आगे बढ़े, ये मोदी का संकल्प है। इसलिए बीते 10 वर्षों में अगर हमने देश में अनेक नए AIIMS खोले तो मदुरई में भी AIIMS खोलने जा रहे हैं। आज अगर देश में हर गरीब को 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की गारंटी मिल रही है, तो उसमें 50 लाख से ज्यादा लाभार्थी हमारे तमिलनाडु के भाई-बहन हैं। और ये सेवा हम तब कर रहे हैं, जब राज्य में ऐसी सरकार है जो तमिलनाडु के हित के लिए भी हमारा सहयोग करने को तैयार नहीं है। इसलिए तमिलनाडु के विकास की विरोधी राज्य सरकार से, ऐसे विकास विरोधी राजनीतिक दल से आप सबको सतर्क रहने और अब उनसे हिसाब मांगने की जरूरत है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *