Dastak Hindustan

JKNC नेता डॉ. शाहनाज गनई भाजपा में हुई शामिल

नई दिल्ली:-  JKNC नेता डॉ. शाहनाज गनई भाजपा में शामिल हुईं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम की मौजूदगी में शहनाज गनई ने भाजपा का दामन थाम लिया।

भाजपा में शामिल होने के बाद शहनाज गनई ने मोदी सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि आज उन्हें भाजपा परिवार में शामिल होने का मौका मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों में जो काम किए हैं उससे प्रभावित होकर, जम्मू कश्मीर की जनता अब भाजपा के साथ जुड़ने को बहुत ही उत्सुक है।

महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण और पहाड़ी लोगों के लिए मोदी सरकार द्वारा किए गए कामों का जिक्र करते नए उन्होंने कहा,” नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अब हमारा पड़ोसी देश भी हमारी ओर देखने की हिम्मत नहीं कर पाता है। नमो हैट्रिक की आवाज पूरे देश में गूंजेगी। उन्होंने कहा कि आज जम्मू कश्मीर बदल रहा है और हर नागरिक अपने को सुरक्षित महसूस कर रहा है। राज्य में पर्यटन तेजी से बढ़ रहा है।”

JKNC MLC डॉ. शहनाज़ गनई के भाजपा में शामिल होने पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने कहा, ”एक बड़ा चेहरा भाजपा में शामिल हुआ है और ऐसे कई चेहरे अगले एक हफ्ते में भाजपा में शामिल होने वाले हैं। 7 दशकों से वहां(जम्मू एवं कश्मीर) के ST भाईयों को आरक्षण नहीं दिया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद पहली बार वहां के ST समुदायों को आरक्षण का लाभ देकर उन्हें सशक्त किया है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *