Dastak Hindustan

अग्निवीर योजना से देश के युवाओं का मखौल बनाया गया- सुप्रिया श्रीनेत

लखनऊ (उत्तर प्रदेश):- कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “अग्निवीर योजना से ना सिर्फ देश के युवाओं का मखौल बनाया गया है बल्कि इससे देश की सैन्य शक्ति के साथ भी खिलवाड़ किया जा रहा है। हमारी बातें मत सुने पूर्व सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे ने अपनी किताब में अंकित किया है कि ये योजना सैन्य बलों पर थोपी गई है। वायु सेना और नौसेना को इसके बारे में पता ही नहीं था। राहुल गांधी जी ने एक मुहीम छेड़ दी है जिसका नाम जय जवान है, अन्याय के खिलाफ न्याय का एक युद्ध है। इसे हम अंतिम छोर तक लेकर जाएंगे।”

RLD प्रमुख जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने की चर्चाओं पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “बहुत से लोग चाहेंगे कि ऐसा हो जाए लेकिन ऐसा होगा नहीं। मुझे ऐसा लगता है कि कोई विवाद नहीं है। हमारी आपस में अच्छी बात हो रही है। सीट शेयरिंग जब होती है तो खींचतान थोड़ी स्वभाविक है। ये खींचतान राजनीति के लिए अच्छा है।”

वहीं RLD प्रमुख जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने की चर्चा पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) प्रमुख ओपी राजभर ने कहा, “सच्चाई होती है तभी चर्चा होती है। RLD को इस बात की खबर है कि अगर INDIA में उन्होंने 10-20 सीटें भी ले ली तब भी नहीं जीत पाएंगे। हर नेता, हर दल सत्ता के साथ रहना चाहता है और हर कोई जानता है कि 2024 में PM मोदी आ रहे हैं। जब PM मोदी आ रहे हैं तो वे(जयंत चौधरी) क्या करेंगे, केवल विपक्ष में बैठकर चिल्लाएंगे?”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *