Dastak Hindustan

किसी को अगर झूठ बोलना है तो उसे भाजपा से सीखना चाहिए- स्वामी प्रसाद मौर्य

लखनऊ (उत्तर प्रदेश):- RLD प्रमुख जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने की चर्चा पर समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, “किसी को अगर झूठ बोलना है तो उसे भाजपा से सीखना चाहिए। भाजपा झूठ बोलने में माहिर है। कैसे किसी को बदनाम किया जाता है। कैसे किसी के चरित्र को संदिग्ध बनाया जाता है, इस तिगड़म में भाजपा बहुत आगे है। जयंत चौधरी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच समय-समय पर वार्ता भी होती रहती है और सीटों के बंटवारे पर बात भी हुई है।”

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, “इसमें कोई दो राय नहीं कि भगवान राम हजारों सालों से पूजे जा रहे हैं। भाजपा के लोग ऐसा संदेश देना चाहते हैं कि भगवान राम को हमने पैदा किया है, भगवान राम को हम लाए हैं। क्या आप प्राण-प्रतिष्ठा करके ये साबित करना चाहते हैं कि भगवान राम निष्प्राण हो चुके हैं? ये मजाक नहीं तो क्या है? अरबों-खरबों रुपया खर्च करके सरकार आज देश की जनता की आंखों में धूल झोंक रही है। हजारो-करोड़ों रुपया पानी की तरह बहाकर वे(भाजपा) क्या साबित करना चाहते हैं?”

RLD प्रमुख जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने की चर्चाओं पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “बहुत से लोग चाहेंगे कि ऐसा हो जाए लेकिन ऐसा होगा नहीं। मुझे ऐसा लगता है कि कोई विवाद नहीं है। हमारी आपस में अच्छी बात हो रही है। सीट शेयरिंग जब होती है तो खींचतान थोड़ी स्वभाविक है। ये खींचतान राजनीति के लिए अच्छा है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *