Dastak Hindustan

2014 में हमारे प्रधानमंत्री का असली रूप जनता के सामने रखा था- जयराम रमेश

दुमका (झारखंड):- कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने कहा, “5 अप्रैल 2014 को गांधीनगर में नरेंद्र मोदी और लालकृष्ण आडवाणी नामांकन पत्र भरने जा रहे थे। तब आडवाणी जी ने बहुत मशहूर बयान दिया था जो हमारे भारतीय इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। उन्होंने कहा था कि ‘नरेंद्र मोदी मेरे शिष्य नहीं हैं मेरे शाहगीर्द नहीं हैं वे एक शानदार कार्यक्रम प्रबंधक हैं’। ये शब्द हमने नहीं दिया है ये लालकृष्ण अडवाणी ने मोदी जी के बारे में कहा था। 2002 में आडवाणी जी ने नरेंद्र मोदी को बचाया था और 2014 में हमारे प्रधानमंत्री का असली रूप जनता के सामने रखा था।”

BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “इस फैसले का हम स्वागत करते हैं।”

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा, “निश्चित रूप से भारत रत्न पुरस्कार मिलने पर लालकृष्ण आडवाणी को बधाई देनी चाहिए। मैं भी बधाई देता हूं। कायदे से तो वे अपनी पार्टी की अपनी सरकार में सर्वोच्च पद के योग्य थे पर प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें कम से कम भारत रत्न दिया इसके लिए लालकृष्ण आडवाणी को बधाई।”

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *