Dastak Hindustan

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भक्षक’ फरवरी महीने में होगी रिलीज

मुंबई (महाराष्ट्र):- अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘भक्षक’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म फरवरी महीने में रिलीज होगी। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी आगामी फिल्म भक्षक पर बात करते हुए कहा, “ये फिल्म बहुत ही संवेदनशील विषय पर है। मैंने फिल्म में एक पत्रकार का भूमिका निभाई है और संजय मिश्रा मेरे कैमरा मैन बने हैं। ये फिल्म आपसे कुछ सवाल पूछती है। इस फिल्म में छोटे बच्चों पर जो अत्याचार हो रहे हैं उसको दिखाया गया है।”

मेरी फिल्म ‘बधाई दो’ भी फरवरी महीने में रिलीज हुई थी। यह फिल्म न केवल मेरे करियर के लिए बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी गेम-चेंजिंग फिल्म साबित हुई। मेरी आगामी फिल्म ‘भक्षक’ भी फरवरी में रिलीज होने वाली है। ‘भक्षक’ एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस सीरीज का प्रीमियर नेटफ्लिक्स इंडिया पर होगा। इस फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन करने में सफल साबित होगी।

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर बिहार की उथल-पुथल भरी दुनिया पर आधारित है। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को 39 दिनों के रिकॉर्ड टाइम में एक ही शेड्यूल में शूट किया गया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म ‘भक्षक’ में भूमि पेडनेकर ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है। पुलकित और ज्योत्सना नाथ द्वारा लिखी गई इस फिल्म में एक जघन्य अपराध का पर्दाफाश कर उसके राजों को उजागर किया जाएगा। एक पत्रकार की भूमिका में पेडनेकर को धमकियों का सामना करना पड़ेगा, जो सच को सामने लाने के लिए कई खतरों और धमकी का सामना करेंगी।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *