Dastak Hindustan

इंग्लैंड से हारे तो भारतीय टीम से बाहर हुए रविंद्र जडेजा और केएल राहुल

नई दिल्ली :- इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था। अब उस हार के बाद भारतीय टीम से 2 खिलाड़ी बाहर हो गए हैं, जबकि लंबे समय से टीम में जगह पाने के लिए इंतजार में बैठे सरफराज खान की एंट्री हुई है। सरफराज के अलावा वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को भी दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है।

 

दरअसल, 2 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से रविंद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हो गए हैं। जडेजा हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण बाहर हुए हैं, जबकि राहुल क्वाड्रिसेप्स में दर्द की वजह से दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। इनकी जगह सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है।

 

बीसीसीआई की ओर से एक आधिकारिक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा, ”मेडिकल टीम जडेजा और राहुल दोनों की रिकवरी पर नजर बनाए हुए है, लेकिन दूसरे टेस्ट से पहले उनकी रिकवरी काफी मुश्किल है इसलिए यह दोनों खिलाड़ी दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। जडेजा और राहुल की जगह सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया जा रहा है।” बता दें कि सरफराज खान इंग्लैंड लायंस के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का हिस्सा थे। उन्होंने अहमदाबाज में खेले गए पिछले मुकाबले में 161 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं सुंदर ने इस मैच में दो विकेट लिए और अर्धशतक भी जमाया था।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *