Dastak Hindustan

बिग बॉस सीजन 17 के विजेता रहे मुनव्वर फारूकी

मुंबई (महाराष्ट्र):- बिग बॉस के सीजन 17वां का खिताब मुनव्वर फारूकी के नाम हुआ। 16 अक्टूबर को शुरू हुआ ये शो रविवार को खत्म हुआ। इस शो में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की। शो के फिनाले में 5 कंटेस्टेंट्स बचे हुए थे। जिनमें से धीरे-धीरे सब बाहर होते चले गए। अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के 17वें सीजन में खूब लाइमलाइट बटोरी लेकिन चौथे नंबर पर अंकिता को भी बिग बॉस ने बाहर निकाल दिया।

शो के कंटेस्टेंट्स ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी। मुनव्वर फारूकी और अंकिता लोखंडे की शोहरत में भी इस शो ने चार चांद लगाए। आपको बता दे की चौथे नंबर पर शो से बाहर होने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस शो में अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची थीं। लेकिन विक्की जैन को फिनाले से पहले ही बाहर कर दिया गया था। इसके बाद फिनाले तक अंकिता लोखंडे मौजूद रहीं। इसके बाद रविवार को अंकिता को भी चौथे नंबर पर बाहर का रास्ता दिखा दिया।

मुनव्वर फारूकी को चमचमाती ट्रॉफी 50 लख रुपए मिले 

इस सीजन में बिग बॉस के विजेता मुनव्वर फारूकी को जीतने पर बिग बॉस की एक ट्रॉफी मिली है। हालांकि इस बार बिग बॉस विनर की ट्रॉफी थोड़ी हटकर है। इसके अलावा उन्हें ह्यूंडई की चमचमाती कार क्रेटा मिली है। इन सबके अलावा विनर को 50 लाख रुपये की इनामी राशि भी मिली है। 15 हफ्ते चले इस शो में 21 कंटेस्टेंट आए थे, मगर सभी को पीछे छोड़कर मुनव्वर फारूकी ने ये सारे इनाम अपने नाम कर लिए।

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन को प्राइज के तौर पर 31.8 लाख रुपये और एक हुंडई कार उपहार में मिली थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश को कैश प्राइज के रूप में 40 लाख रुपये और शो ‘नागिन 6’ में काम करने का मौका मिला था। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक को 36 लाख रुपये मिले थे।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *