Dastak Hindustan

Hero Mavrick आज भारतीय बाजार में होगी लॉन्च, जाने कीमत और फीचर

नई दिल्ली :- देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प द्वारा आज 23 जनवरी 2024 को माव्रिक का अनावरण किया जाएगा। राष्ट्रीय ब्रांड का यह अगला उत्पाद हार्ले-डेविडसन X440 पर आधारित है

स्ट्रीट फाइटर प्रोजेक्ट

कंपनी द्वारा ऑनलाइन जारी किए गए कुछ डिज़ाइन तत्वों में एक बड़ा ईंधन टैंक शामिल है जो मोटरसाइकिल को एक चिकना लुक देता है। हार्ले-डेविडसन X440 पर आधारित होने के बावजूद, यह डिज़ाइन के मामले में एक रोडस्टर है।

 

मिश्र धातु के पहिए

नए हीरो मावरिक को एक स्ट्रीट फाइटर के रूप में पेश किया गया। इसमें कई अपडेट भी किये गये हैं. लॉन्च होने पर, यह घरेलू दोपहिया वाहन निर्माता की नई प्रमुख मोटरसाइकिल होगी।

 

विशेष एलईडी लाइट

हीरो मोटोकॉर्प ने पहले ही आगामी माव्रिक की विशेष एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट का अनावरण कर दिया है, जिसमें ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने वाला ‘एच’ रूपांकन है। हेडलाइट्स पूरी तरह से एलईडी हैं, जबकि टर्न सिग्नल और टेल लैंप में भी एलईडी इकाइयां हैं।

 

डिजिटल उपकरण पैनल

नई हीरो मेवरिक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आएगा और मोटरसाइकिल और राइडिंग डायनामिक्स के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदर्शित करेगा।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *