Dastak Hindustan

जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सड़क हादसा, खाई में गिरा ट्रक

जम्मू (जम्मू-कश्मीर):- श्रीनगर से राजस्थान जा रहे एक ट्रक के कल रात झज्जर कोटली इलाके में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर खाई में गिर जाने से चार लोगों की मौत हो गई।

एक अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर से राजस्थान जा रहा ट्रक अनिंयत्रित होकर पुल के डिवाइडर से टकरा कर खाई में जा गिरा। ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस टीम के पहुंचने पर दो अतिरिक्त शव बरामद किए गए। शवों की पहचान की जा रही है। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने तुरंत बचाव अभियान शुरू किया और ट्रक में सवार सभी चार लोगों के शवों को निकाल लिया गया है। मृतकों की पहचान कुलगाम के ट्रक चालक मोहम्मद अफजल गारू (42) उनके भाई अल्ताफ गारू (36) अनंतनाग के इरफान अहमद (33) और उनके भाई शौकत अहमद (29) के रूप में हुई है।

ट्रक में घरेलू इस्तेमाल के लिए ले जाए जा रहे 6 मवेशी भी लदे थे। हादसे में सभी मारे गए। भूस्खलन के चलते हाईवे भी बंद हो गया। यह कश्मीर को देश के बाकी हिस्सों से हर मौसम में जोड़ने वाली एकमात्र सड़क है। हाईवे को साफ करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *