Dastak Hindustan

कृति खरबंदा ने भारतीय सिनेमा में पूरे किए 15 साल

मुम्बई:- कृति खरबंदा भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। भारतीय सिनेमा की कुछ सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद, अभिनेत्री ने तेलुगु फिल्म ‘बोनी’ (2009) से अपने करियर की शुरुआत की थी।

कृति खरबंदा भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। भारतीय सिनेमा की कुछ सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद, अभिनेत्री ने तेलुगु फिल्म ‘बोनी’ (2009) से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, फिल्म ने टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा के कई फिल्म निर्माताओं और निर्माताओं की नजर कृति खरबंदा के काम पर पड़ी।

क्षेत्रीय सिनेमा में एक शानदार सफल करियर का आनंद लेने और पवन कल्याण, यश और अन्य जैसे कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ काम करने के बाद, कृति खरबंदा ने ‘राज: द रीबूट’ के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। प्रतिभाशाली अभिनेत्री भारतीय सिनेमा में अपने शानदार 15 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं और अपने शानदार करियर में, उन्होंने शादी में जरूर आना, हाउसफुल 4, तैश और अन्य फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी क्षमता दिखाई है।

अपने सफल करियर में, कृति खरबंदा ने केवल ऐसे प्रदर्शन उन्मुख किरदार चुने हैं जो एक अभिनेत्री के रूप में उनकी सीमा और अपील को दर्शाते हैं। अपने काम के कारण, कृति खरबंदा ने दुनिया भर में एक वफ़ादार प्रशंसक वर्ग प्राप्त किया है जो स्क्रीन पर और स्क्रीन के बाहर प्रतिभाशाली अभिनेत्री का जश्न मनाते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *