Dastak Hindustan

मिर्जापुर में अतिक्रमण हटाने गई टीम पर पथराव, हमले में कई घायल

मिर्जापुर (उत्तर प्रदेश):- अहरौरा पार्क और जिम के लिए पट्टी कला स्थित दुर्गा मंदिर के पास चयनित स्थल पर अतिक्रमण की शिकायत पर शनिवार की शाम मौके पर पहुंची पुलिस; राजस्व और नगर पालिका की टीम पर पथराव कर दिया गया। पथराव होने पर टीम में शामिल लोग भाग गए।

पत्थरबाजी की घटना में अतिक्रमण हटाने के लिए ले जाई गई जेसीबी मशीन और उसका शीशा क्षतिग्रस्त गया। पत्थर लगने से कई लोग घायल हो गए।

नगर पालिका अध्यक्ष के घर पहुंच महिलाओं ने किया हंगामा

अतिक्रमण के खिलाफ की जा रही कार्रवाई से नाराज महिलाओं ने पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी के घर पहुंच कर शनिवार की शाम जमकर हंगामा किया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिलाओं को समझा कर मौके से हटाया। इससे पहले लोगों ने पालिका कार्यालय पहुंचकर भी हंगामा किया था। अतिक्रमणकारियों के प्रदर्शन को देखते हुए पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी ने पुलिस अधीक्षक अभिनंदन को फोन कर मामले की जानकारी देकर कार्रवाई की मांग की। संवाद

और पार्क के लिए चयनित स्थल पर अतिक्रमण की शिकायत का संज्ञान लेकर शनिवार को राजस्व और नगर पालिका कर्मियों की टीम पुलिस के साथ पहुंची। टीम पहुंचने पर वहां महिलाओं और अतिक्रमण करने वालों ने पथराव कर दिया।

पथराव होने पर अतिक्रमण हटाने गई टीम में शामिल लोग मौके से भाग निकले। नगर पालिका के अतिक्रमण प्रभारी मृत्युंजय ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने के आरोप में पांच नामजद और दो दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दरअसल, पर्वत शिखर पर स्थित दुर्गा जी मंदिर के पास पट्टी कला में पार्क और जिम के लिए चयनित स्थल पर अतिक्रमण की शिकायत का संज्ञान लेकर उप जिलाधिकारी चुनार चंद्रभानु सिंह ने टीम गठित कर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया।इसके अनुपालन में शनिवार को संयुक्त टीम अतिक्रमण हटाने मौके पर पहुंची थी।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *