Dastak Hindustan

कांग्रेस सांसद धीरज साहू पर भड़के भाजपा के कार्यकर्ता, जयपुर में किया विरोध प्रदर्शन

जयपुर (राजस्थान):-  जयपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सांसद धीरज साहू के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।भाजपा नेता बालमुकुंद आचार्य ने कहा, “310 करोड़ से ऊपर की धन राशि अलमारियों में मिली है। इनके झूठे आरोप जनता को पता हैं। जो पैसे इनके पास जमा हैं सभी एजेंसियां निकालेगी। दोषियों को सजा मिलेगी। पूरे देश में जहां जहां कांग्रेस की सरकार रही है वहां-वहां इन्होंने लूट मचाई है।

आप को बता दे कि झारखंड और ओडिशा में बौध डिस्टिलरीज के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी की। इस छापेमारी में आयकर विभाग ने 200 करोड़ रुपये नकद जब्त किए गए हैं। नोटों की गिनती अभी भी जारी है।

बलदेव साहू इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, बौध डिस्टिलरीज की एक समूह कंपनी है, झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू से जुड़ी हुई है।

धीरज प्रसाद साहू अभी नई दिल्ली में हैं। एक प्रकार से वे इस मामले में फिलहाल दूर दूर दिख रहे हैं। पार्टी नेताओं का रुख देखकर यह लग रहा है कि इससे होने वाले बड़े नुकसान का अंदाजा उन्हें है। भाजपा ने इसे लेकर आक्रामक रवैया अख्तियार कर लिया है। राष्ट्रीय स्तर पर भी कांग्रेस के विरुद्ध भाजपा को एक बड़ा मुद्दा मिल गया है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *