Dastak Hindustan

राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया

जयपुर (राजस्थान):- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के जयपुर में अपनी सार्वजनिक रैली के स्थल पर एकत्रित लोगों का अभिवादन किया। यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है। पिछले पांच साल जिस तरह की सरकार कांग्रेस ने चलाई है वे जीरो नंबर पाने की हकदार है।

गहलोत सरकार ने राजस्थान के लोगों और युवाओं के 5 महत्वपूर्ण वर्ष बर्बाद कर दिए इसलिए राजस्थान के लोगों ने ठान लिया है कि गहलोत सरकार को हटाएंगे और भाजपा को वापस लाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “संकेत साफ है कि राजस्थान का मौसम बदल चुका है। मैं राजस्थान के हर भाजपा कार्यकर्ता और जनता को इन सफल यात्राओं(परिवर्तन यात्रा) के लिए बधाई देता हूं…आज पूरी दुनिया में भारत के सामर्थ्य की वाहवाही हो रही है। हमारा चंद्रयान वहां पहुंचा जहां कोई नहीं पहुंच पाया।

जी 20 में भारत की सफलता से भारत के विरोधी देश भी हैरान हैं, परेशान हैं। भारत ने गणेश चतुर्थी के दिन अपने नए संसद भवन से काम-काज शुरू किया है और नई ससंद से सबसे पहला काम भाजपा सरकार ने अपनी बहन-बेटियों को समर्पित किया है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैं जो कहता हूं, वो करके दिखाता हूं इसलिए मेरी गारंटी में दम होता है …और ये मैं सिर्फ हवा में नहीं कह रहा हूं, बल्कि बीते 9 वर्षों में मेरा ट्रैक रिकॉर्ड यही रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “जब नीयत साफ होती है, जब खुद पर भरोसा होता है तब गारंटी पूरी करना सरकार की पहचान बन जाती है। हमने भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की गारंटी दी थी और आज देश के भ्रष्टाचारियों पर कानून का जो डंडा चल रहा है, वो सब देख रहे हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *