Dastak Hindustan

अमिताभ बच्चन के बाद ‘थलाइवा’ रजनीकांत को मिला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का गोल्डन टिकट

नई दिल्ली :- भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने आज यानी 19 सितंबर को सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत को यह गोल्डन टिकट दिया। वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो रही है और तमाम लोग इस शानदार टूर्नामेंट का बेसब्री से कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अभी तक कई दिग्गज लोगों को वर्ल्ड कप 2023 के गोल्डन टिकट से सम्मानित किया है। इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन सहित कई लोगों के नाम है। अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ चुका है। यह कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता रजनीकांत है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने आज यानी 19 सितंबर को सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत को यह गोल्डन टिकट दिया। इस शानदार अभिनेता ने कई मूवीज में काफी अच्छा कार्य किया है और उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से कई लोगों का दिल जीता है। BCCI ने ‘X’ में जय शाह और रजनीकांत की तस्वीर को साझा किया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि BCCI सचिव जय शाह शानदार अभिनेता रजनीकांत को गोल्डन टिकट देकर सम्मानित कर रहे है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए BCCI ने लिखा कि, ‘The Phenomenon Beyond Cinema! BCCI सचिव जय शाह ने श्री रजनीकांत को गोल्डन टिकट दिया। इस दिग्गज अभिनेता ने अपने अभिनय से कई लोगों का दिल जीता है। उन्होंने कई भाषाओं में काम किया है और सभी लोग उनके अभिनय के दीवाने हैं। हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि थलाइवा हमारे विशिष्ट अतिथि के रूप में @ICC @cricketworldcup 2023 की शोभा बढ़ाएंगे और अपनी उपस्थिति के साथ सबसे बड़े क्रिकेट तमाशे को रोशन करेंगे।’

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *