Dastak Hindustan

E-mail रह गया खुला तो दोस्त ने डाउनलोड कर लिए प्राइवेट वीडियो, मांगे 10 लाख

नई दिल्ली ब्यूरो :- राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की साउथ दिल्ली पुलिस को एक फोन कॉल मिली. कॉल करने वाले दिल्ली पुलिस के ही एक जवान ने जानकारी दी कि उसके घर के बाहर कोई फूलों का गुलदस्ता और एक लिफाफा छोड़ गया है. लिफाफे में एक चिट्ठी और एक पेन ड्राइव रखी थी. चिट्ठी में लिखा था कि पेन ड्राइव में आपकी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील वीडियो है. अगर 10 लाख रुपये का इंतजाम नहीं हुआ तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

उस शख्स ने पुलिस को ये भी बताया कि पेन ड्राइव में उसकी ही अश्लील वीडियो है, ये दावा भी सच था. साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने इस ब्लैकमेलर को पकड़ने के लिए प्लान तैयार किया. ब्लैकमेलर ने पीड़ित को 10 लाख रुपये लेकर लक्ष्मीनगर इलाके के फ्लाईओवर के नीचे पहुंचने के लिए कहा. पुलिस ने फ्लाईओवर के नीचे ट्रैप लगाया और जब ब्लैकमेलर पैसों से भरा बैग उठाकर भागने लगा तभी पुलिस ने धावा बोल कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

समीर के मुताबिक उन वीडियो में कुछ अश्लील वीडियो भी थे. इनमें पीड़ित अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था. आरोपी समीर ने पुलिस को बताया कि उसपर इन दिनों काफी कर्ज था. वह बेहद लग्जरी लाइफ जीने का शौकीन था इसी के चलते उसने अपने दोस्त को ब्लैकमेल करने और 10 लाख रुपये की वसूली करने की साजिश रची लेकिन कामयाब नहीं हो सका।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *