Dastak Hindustan

छत्तीसगढ़ पहुंचे अमित शाह बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत

रायपुर (छत्तीसगढ़):- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज 22 जून को छत्तीसगढ़ पहुंच गए है। वे दोपहर 12ः45 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। रायपुर एयरपोर्ट पर कुछ देर रुकने के बाद वह हेलीकॉप्टर से भिलाई के लिए रवाना होंगे

अमित शाह जयंती स्टेडियम में आमसभा को संबोधित करेंगे

भिलाई में जयंती स्टेडियम में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर दुर्ग के पंडित रविशंकर स्टेडियम में भव्य तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस दौरान ओम माथुरए अरुण साव समेत दिग्गज मौजूद रहेंगे। सभा के बाद पंडवानी गायिका पद्मश्री उषा बारले के घर जाएंगे। मुलाकात के बाद बालाघाट के लिए रवाना होंगे। शाम 4 बजे बालाघाट अमित शाह पहुंचेंगे।जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

गर्मी को देखते हुए भाजपा देश के 51 स्थानों पर  अभियान चला रही

आमसभा के बाद वह मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे। इस महासंपर्क अभियान के दुर्ग संभाग के प्रभारी प्रेम प्रकाश पांडेय ने बताया कि गर्मी को देखते हुए व्यापक इंतजाम किए गए हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा देश के 51 स्थानों पर यह अभियान चला रही है जिसमें दुर्ग भी शामिल है।

पांडेय ने बताया कि इस सम्मेलन में दुर्ग संभाग के 20 विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता और नेता शामिल रहेंगे। दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि कार्यक्रम की सुरक्षा में 650 जवान और अधिकारियों को तैनात किया गया है।

राजनीति से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *