Dastak Hindustan

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त का मस्ती करते हुए वीडियो हुआ वायरल

मुम्बई (महाराष्ट्र):- संजय दत्त को लेकर माना जाता है कि है कि वो अक्सर मस्ती के मूड में रहते हैं और कहा जाता है कि वो किसी से भी मजाक करने लगते हैं। इस वक्त भी उनका एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा रहा है। इस दौरान संजय दत्त ने कुछ ऐसा कर डाला है कि लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट्स करते हुए बातें कर रहे हैं। दरअसल संजय दत्त ने मीडिया से ही कुछ ऐसा मांग लिया जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया और लोग उनको अजय देवगन के घर का पता बताने लगे। संजय दत्त इस दौरान बाहर निकले थे और पैपराजी से पूछने लगे, ‘मसाला है क्या?’

फिर क्या था पैपराजी की भी हंसी निकल गई और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है। पैपराजी पेज ने इस वीडियो के साथ लिखा, ‘क्या है मसाला? जिसके लिए संजू बाबा पूंछ रहे हैं।’ इसके बाद लोगों के मजेदार कमेंट्स की बाढ़ आ गई और एक ने लिखा, ”मसाला क्या है ये सिर्फ गुज्जू भाई ही समझ सकते हैं….”

एक ने लिखा, ”जाहिर है पान मसाला, गुटका, दारू तो नहीं पियेगा नहीं ये मसाला।” एक ने लिखा, ”कोई इनको अजय देवगन के घर का पता बता दो।” एक ने लिखा, ”ये शौक कब से पाल लिया।” एक का कहना था, ”विमल माग रहा है।” इस तरह के ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं लेकिन संजय दत्त ने किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है। संजय दत्त  कॉमेडी सुपर स्टारों में से 1 गिने जाते हैं। संजय दत्त ने अपनी कलाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना स्थान बनाया है।

ऐसा कहा जाता है कि वो कई बार ऐसा कुछ कह जाते हैं जो कि लोगों को हैरान करने के लिए काफी होता है। वर्कफ्रंट पर संजय दत्त काफी समय से किसी हिट की तलाश में हैं और लगातार काम कर रहे हैं। जेल से आने के बाद उन्होने कई फिल्में की हैं जो कि चली नहीं है। हालांकि केजीएफ 2 में निगेटिव रोल में पसंद किया गया था।

इस तरह की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *