Dastak Hindustan

तमिलनाडु के राज्य सचिव एसजी सूर्या को किया गया गिरफ्तार

मदुरै (तमिलनडुम):- मदुरै पुलिस ने शुक्रवार की रात तमिलनाडु बीजेपी के राज्य सचिव एसजी सूर्या को गिरफ्तार कर लिया है। मदुरै कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया के सांसद सु वेंकटेशन के खिलाफ बयान देने के सिलसिले में गिरफ्तारी हुई है।

एलर्जी की वजह से उसकी मौत

सूर्या ने विश्वनाथन नाम के एक कम्युनिस्ट पार्षद पर सफाईकर्मी को सेफ्टी टैंक से भरे नाले को साफ करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। जिसके परिणामस्वरूप एलर्जी की वजह से उसकी मौत हो गई। सांसद वेंकटेशन को लिखे एक पत्र में, सूर्या ने इस घटना की कड़ी आलोचना की थी।

एसजी सूर्या की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्विटर पर कड़ी आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि तमिलनाडु भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या की रातो-रात गिरफ्तारी बेहद निंदनीय है। उन्हें सामाजिक मुद्दों पर डीएमके और उसकी गठबंधन पार्टी की दोहरी भूमिका की आलोचना करने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

डीएमके विचारों के साथ आलोचना का मुकाबला करने में असमर्थ है

एसजी सूर्या की गिरफ्तारी प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा राज्य के मंत्री वी सेंथिल बालाजी को नौकरी रैकेट घोटाले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किए जाने के कुछ ही दिनों बाद हुई है।

सरकार को यह याद रखना चाहिए कि सभी विरोधी आवाजों को कुचलने की कोशिश की जा रही है। खुद को अभिव्यक्ति की आजादी के रखवाले के रूप में पेश करने का नाटक अधिक समय तक नहीं चलेगा। बिना आलोचना सहे बीजेपी के कार्यकर्ताओं को लगातार इस तरह गिरफ्तार करना निरंकुशता को दर्शाता है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले कि हमारी आवाज हमेशा लोगों के लिए गूंजती रहेगी।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *