Dastak Hindustan

बेटी ने किया मां का मर्डर , लाश लेकर पहुंची थाने

बेंगलुरु (कर्नाटक):- इस संसार में मां और उसके औलाद के बीच सबसे मजबूत रिश्ता कहा जाता है। कहा जाता है कि अपनी औलाद के लिए मां पूरी दुनिया से लड़ जाती है। लेकिन आजकल बच्चे मां को एक बोझ समझ रहे हैं। उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक के बेंगलुरु से सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। मर्डर करने के बाद वह सूटकेश में शव को डालकर पुलिस के पास पहुंच गई।

सूटकेश में मां की लाश को देखकर पुलिस कर्मी भी सन्न रह गए

पुलिस के मुताबिक बिलेकल्ली इलाके में एक अपार्टमेंट में रहने वाली 39 साल की सोनाली सेन ने अपनी मां 70 वर्षीय बीवा पॉल की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी बेटी सोनाली ने अपनी मां के शव को एक सूटकेस में डाल दिया और पुलिस थाने पहुंचकर वहां मौजूद पुलिस कर्मी के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। सूटकेश में मां की लाश को देखकर पुलिस कर्मी भी सन्न रह गए।

अक्सर मां-बेटी का होता था झगड़ा

 

शुरूआती जांच में पता चला है कि सोनाली का अपनी मां के साथ अक्सर झगड़ा होता था। इस बार झगड़े के दौरान मां ने नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की धमकी दी, जिसके बाद गुस्से में सोनाली ने उसकी मां को नींद की 20 गोलियां खिला दीं। कुछ देर बाद जब मां पेट में दर्द की वजह से चीखने चिल्लाने लगी तो सोनाली को ओर गुस्सा चढ़ गया और उसने अपनी मां का गला दबा दिया जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सोनाली को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच कर रही है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *