Dastak Hindustan

रिटायर्ड डीजी ने गोली मारकर की आत्महत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

लखनऊ (उत्तर प्रदेश):- रिटायर्ड डीजी दिनेश शर्मा ने गोली मार कर आत्महत्याकर ली है। खुद की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारी है। घटना गोमती नगर के विशाल खंड की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी की जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर आएगी और साक्ष्य को इकट्ठा करेगी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, तो उन्हें एक सुसाइड नोट मिला है। अफसर की सुसाइड नोट में क्या लिखा है, पुलिस ने इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस ने अफसर के शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस की टीम घटना की जांच में जुटी

क्या अफसर किसी बात से परेशान थे या कोई बीमारी से पीड़ित थे, पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर सकती है। अधिकारियों का कहना है कि अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं रहेगा। अफसर के परिजनों से बात की जाएगी। हाल के दिनों में अफसर का कैसा व्यवहार था, इसकी जानकारी लेकर उनके मानसिक स्वास्थ्य की समझने की कोशिश की जाएगी। दिनेश शर्मा ने हाल के दिनों में सबसे ज्यादा किससे बात की, वह सबसे ज्यादा किससे संपर्क में रहे, पुलिस यह भी जानकारी जुटाएगी।

खून से लथपथ बेसुध हाल में गिरे पड़े थे अफसर

पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो अफसर खून से लथपथ बेसुध हाल में गिरे पड़े थे। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वैसे तो गोली लगने से अफसर की मौत हुई है, लेकिन मौत की असली वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *