Dastak Hindustan

जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को मिला जनता और सीएम खट्टर का आशीर्वाद

चंडीगढ़. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को उनके जन आशीर्वाद यात्रा के पहले दिन जनता का भरपूर समर्थन मिला. इसके साथ ही साथ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर अपनी उम्र का हवाला देते हुए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का स्वागत करते हुए उन्हें आशीर्वाद भी दिया. अपने जन आशीर्वाद यात्रा के पहले दिन केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव दिल्ली और हरियाणा के लगभग एक दर्जन छोटे-बड़े सभा में शामिल हुए.

भूपेंद्र यादव का कहना है कि हरियाणा उनकी जन्मभूमि रही है. हालांकि उनकी कर्मभूमि राजस्थान समेत देश के विभिन्न राज्य रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह जब-जब राजस्थान के दौरे पर जाते हैं हरियाणा और अपने कर्म भूमि से गुजरते हुए ही जाते हैं. आगे उन्होंने कहा, ‘हरियाणा की जनता से उन्हें कुछ नहीं चाहिए. उन्हें उनकी पार्टी ने बहुत कुछ दिया है. वे चाहते हैं कि हरियाणा की जनता बीजेपी को मजबूती दे.’

आदिवासी परिवार के 5 लोगों को अरेस्ट कर अज्ञात स्थान पर ले गई पुलिस, बीजेपी ने उठाये सवाल

भूपेंद्र यादव का कहना है कि जब वह पर्यावरण मंत्री बने तब उन्होंने हरियाणा में पर्यावरण से जुड़े कई परियोजनाओं को मंजूरी दी. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि उनके पास श्रम मंत्रालय है और हरियाणा में उनका मंत्रालय काफी कुछ कर सकता है. उन्होंने सभी प्रवासी मजदूरों के डाटा बेस बनाने की भी बात की.

भूपेंद्र यादव ने विपक्षी पार्टियों पर संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने नए मंत्रियों से परिचय कराने का मौका नहीं देने का आरोप लगाया, लेकिन उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के सभी मंत्रियों को जनता का समर्थन है. उन्होंने विपक्ष की इस कार्रवाई की निंदा भी की. भूपेंद्र यादव का कहना है कि वह जो भी हैं पार्टी की वजह से हैं और उन्हें उनकी पार्टी ने काफी मौका दिया है. अपने गांव में आयोजित कार्यक्रम में भूपेंद्र यादव ने ग्राम के लिए एक आयुर्वेदिक अस्पताल की मांग सीएम मनोहर लाल खट्टर से की जिसे उन्होंने पूरा किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *