Dastak Hindustan

Realme Smart TV at a huge offers and discount 32 inch dolby sound HDR 10 content 24Watt speaker android TV aaaq– News18 Hindi

रियलमी (Realme Smart TV) के स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक इस टीवी की खरीद पर कई तरह के ऑफर और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. ऐसे में अगर आप नई स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका साबित हो सकता. आइए जानते हैं टीवी के स्पेसिफिकेशंस और इसपर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी. इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत 16,999 रुपये है. इसके अलावा खरीदारी करने पर ग्राहकों को Freecharge पर 75 रुपये का फ्लैट कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है.

इसके अलावा MobiKwik के तहत 5% का कैशबैक भी मिल रहा है, जो कि  200 रुपये तक है. खरीदने के लिए ग्राहक को कूपन ऑफर भी दिया जा रहा है. रियलमी का 32 इंच का Smart TV HD क्वालिटीाकी है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ आता है. Realme Smart TV में 8.7 mm का काफी पतला बेजेल दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता मिल रहा है 2021 का सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB तक RAM और 64MP कैमरा)

Realme 32 इंच स्मार्ट टीवी पर छूट दी जा रही है.

Realme 32 इंच स्मार्ट टीवी पर छूट दी जा रही है.

साउंड के तौर पर इस टीवी में 24 वॉट आउटपुट का क्वॉड कोर स्पीकर भी मौजूद है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करता है. इस स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8GB की स्टोरेज है.

रियलमी के इस स्मार्ट टीवी क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. इसमें 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा. खास बात है कि रियलमी के यूज़र्स इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख सकेंगे.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्लान! कम कीमत में हर दिन पाएं 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग)

मिलेगा Bluetooth 5.0
रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलती है, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *