Dastak Hindustan

अफजाल अंसारी के बयान पर भाजपा ने किया पलटवार

लखनऊ (उत्तर प्रदेश):- गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी को भारतीय जनता पार्टी ने घेर लिया है। अफजाल अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर सवाल उठाए थे और कहा कि वो ग्राम प्रधानी के योग्य भी नहीं है। सपा सांसद की इस टिप्पणी पर बीजेपी ने कहा कि वो सावधानीपूर्वक बयान दें ताकि आने वाले समय में ये उनके लिए खतरा साबित ना हो।

भाजपा की प्रवक्ता अपर्णा दीक्षित ने कहा कि वो अफजाल अंसारी के बयान का विरोध करती हैं क्योंकि इस तरीके की अनर्गल बयानबाजी का उत्तर प्रदेश की राजनीति में कोई भी स्थान नहीं है। ये उनकी आंतरिक पीड़ा बोल रही है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि रही बात समाजवादी पार्टी की तो उसकी सरकार में उत्तर प्रदेश में जंगलराज बोला जाने लगा था। आज ये उत्तम प्रदेश की श्रेणी में आ रहा है। ये उनके अंदर की पीड़ा है। समाजवादी पार्टी के नेता और उनके सांसदों की पीड़ा है कि जिस तरह से राज्य आगे बढ़ा रहा है वो सवाल पैदा करते हैं।

अपर्णा दीक्षित ने दी अफजाल अंसारी को नसीहत

अपर्णा दीक्षित ने अपने जवाब में कहा कि पहले मंगेश यादव का एनकाउंटर हुआ तो कह रहे थे कि यादव को मार दिया और अब ठाकुर का एनकाउंटर हुआ है तो भी कह रहे हैं। मतलब चित भी आपकी और पट भी आपकी। ये कैसे हो सकता है।

अफजाल अंसारी ने सीएम योगी पर उठाए सवाल

गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर टिप्पणी की। अफजाल अंसारी ने निशाना साधते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ग्राम प्रधानी चलाने के योग्य भी नहीं हैं। अपने बयान में गाजीपुर से सपा सांसद ने कहा, “योगी आदित्यनाथ एक महंत हो सकते हैं। वो पुजारी, मठाधीश और पूजन प्रक्रिया के विशेषज्ञ हो सकते हैं। उनका सरकार चलाने से क्या मतलब? वो ग्राम प्रधानी भी चलाने योग्य नहीं हैं।”

अफजाल ने हालिया पुलिस एनकाउंटर को लेकर भी सरकार पर हमला बोला है। सुल्तानपुर लूटकांड में मंगेश यादव के बाद ठाकुर समाज के अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर पर सपा सांसद ने कहा कि अखिलेश यादव हमेशा कहते हैं कि पुलिस को कानून में किसी का एनकाउंटर करने का अधिकार नहीं है। घर से ले जाइए और गोली मार दीजिए।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *