Dastak Hindustan

फिल्म किक का बनेगा सीक्वल, सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चाएं

नई दिल्ली :- सलमान खान की फिल्म ‘किक’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। खलनायक के रूप में सलमान खान को देखना प्रशंसकों के लिए बहुत खास बात रही थी। अब लगभग एक दशक के बाद ऐसा लग रहा है कि सलमान खान को दर्शक फिर उसी रूप में देखने की उम्मीद कर सकते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि फिल्म ‘किक’ का सीक्वल बनाया जाएगा।

दरअसल, सलमान खान के प्रशंसक इस फिल्म के सीक्वल से जुड़ी खबरों और जानकारियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान अपनी धमाकेदार फिल्म ‘किक’ के सीक्वल में डेविल उर्फ देवी लाल सिंह की भूमिका में वापसी करेंगे । इस मनोरंजक एक्शन फिल्म का निर्देशन करने वाले साजिद नाडियाडवाला 2025 में ‘किक 2’ को फ्लोर पर लाने के लिए उत्सुक हैं। हालांकि, इस बारे में अभिनेता या निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

स्क्रिप्ट राइटिंग में साजिद की भागीदारी के बारे में भी जानकारी सामने आई है। वे इस दौरान कई परियोजनाओं में व्यस्त हैं, ऐसे में उन्हें इस फिल्म के लिए शेड्यूल तय करना होगा। वे चाहते हैं कि सब कुछ सुचारू रूप से चले, ताकि वे ‘किक 2’ के निर्देशन पर ध्यान केंद्रित कर सकें। साजिद वर्तमान में सलमान खान अभिनीत ‘सिकंदर’ का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने ‘किक’ के डेविल की कहानी को आगे बढ़ाने के बारे में चर्चा शुरू कर दी है। अभिनेता-फिल्म निर्माता की जोड़ी जो दोस्ती का एक बड़ा बंधन साझा करती है। ‘किक 2’ पर सहयोग को लेकर वे उत्साहित हैं।

सलमान और साजिद करीबी दोस्त हैं। कहा जा रहा है कि वे दोनों ‘किक 2’ में फिर से साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। ‘किक’ 2009 में इसी नाम की तेलुगु फिल्म पर आधारित थी और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जैकलीन फर्नांडीज और रणदीप हुड्डा जैसे सितारे थे। वर्तमान में साजिद दो प्रमुख प्रोडक्शन में व्यस्त हैं, जिनमें एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित ‘सिकंदर’ और अक्षय कुमार अभिनीत ‘हाउसफुल 5’ हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *