Dastak Hindustan

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स मुकाबले में होगी जोरदार टक्कर, जानें कब, कहां और कैसे देखें

बर्मिंघम (इंग्लैंड):- वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का खिताबी मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच 13 जुलाई की रात बर्मिंघम में खेला जाएगा। भारत ने दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में जगह बनाई है, वहीं इससे पहले पाकिस्तान ने सेमीफाइनल-1 में वेस्टइंडीज को धूल चटाकर फाइनल में प्रवेश किया था।

 

सेमीफाइनल में युवराज सिंह ने जलवे बिखेरे

इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में 254 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर जीत दर्ज की। भारत को इस स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका युवराज सिंह ने अदा की जिन्होंने 28 गेंदों पर 59 रनों की शानदार पारी खेली। मुकाबला सेमीफाइनल का हो और सामने ऑस्ट्रेलिया जैसी तगड़ी टीम हो तो वहां युवराज सिंह और खूंखार हो जाते हैं। मौजूदा सीजन में इन दोनों टीमों के अलावा ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड ने भी हिस्सा लिया था। टॉप 4 में भारत, पाकिस्तान के साथ ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज ने भी जगह बनाई लेकिन इन दोनों को सेमीफाइनल से ही बाहर होना पड़ा। पाकिस्तान ने पहले सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज को 20 रन से हराया, जबकि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 86 रन से हराकर खिताबी मुकाबले में अपनी जगह पक्की की।

 

 

इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच फाइनल मुकाबला कब और कैसे देख सकते हैं?

फाइनल मुकाबले में इन दोनों की टक्कर देखने के लिए फैंस के बीच काफी उत्साह है और हम आपको बताएंगे कि इसका लुत्फ़ आप कब और कैसे उठा सकते हैं। इंडिया चैंपियंस बनाम पाकिस्तान चैंपियंस फाइनल मुकाबला 13 जुलाई को बर्मिंघम में खेला जाएगा, जिसकी शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 9 बजे से होगी। इस मुकाबले का लुत्फ़ स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर लिया जा सकता है। वहीं, मोबाइल पर देखने के लिए Fancode App का विकल्प उपलब्ध है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *