Dastak Hindustan

भाजपा नेताओं ने हिंदुओं पर टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली:-  दिल्ली भाजपा नेताओं ने हिंदुओं पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं के संदर्भ में दिए गए बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन पर विरोध जताया। भाजपा का आरोप है कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहकर सनातन धर्म का अपमान किया है। इसके विरोध में भाजपा नेताओं ने सड़कों पर उतरे और राहुल गांधी से माफी की मांग की है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को हिंदुओं को अपमानित करने के लिए माफी मांगनी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी पहले भी हिंदुओं को अपमानित कर चुके हैं और अब फिर से उन्होंने ऐसी ही टिप्पणी की है। भाजपा नेताओं ने इसे सनातन धर्म का अपमान बताया और जोर देकर कहा कि राहुल गांधी को अपने बयान के लिए सबके सामने माफी मांगनी चाहिए।

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने सरकार पर तीखा हमला बोला था। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार संविधान पर हमला कर रही है और इसका जवाब जनता ने चुनाव में दिया। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ कई केस दर्ज किए गए और उन्हें 2 साल की सजा भी सुनाई गई। उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया भी उन्हें टारगेट करता रहा, लेकिन जनता ने उनके पक्ष में जवाब दिया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *