Dastak Hindustan

राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर भड़के चिराग पासवान, बोले हिंदुओं का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं

नई दिल्ली:-  नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैं हिंदू धर्म में आस्था रखता हूं मैं भी महादेव का भक्त हूं ऐसे में कल उनका जिस तरीके का आचरण था, भगवान की तस्वीर लहराना और टेबल के ऊपर कागज रख देना।

 

 

राहुल गांधी टिप्पणी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी’

चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरीके से हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया और कहा कि हिंदू हिंसा फैलाती है तो ये कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो लोग सनातन को एक बीमारी बताने का काम करते हैं तो ये लोग उसी सोच से प्रभावित है और उसी सोच को पटल पर रखते हैं। जिसको देश बड़ी आबादी अस्वीकार करती है।

लोकसभा में भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि भाजपा के नेता हिंदू नहीं हैं, क्योंकि वे चौबीस घंटे ‘हिंसा और नफरत’ में लगे रहते हैं। कांग्रेस नेता ने सदन में कई बार भगवान शिव की एक तस्वीर दिखाते हुए कहा कि वह हमें अहिंसा और निडरता का संदेश देते हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि सभी धर्मों और हमारे सभी महापुरुषों ने अहिंसा और निडरता की बात की है। वे कहते थे कि डरो मत, डराओ मत। शिवजी कहते हैं डरो मत, डराओ मत। वह अहिंसा की बात करते हैं।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *