Dastak Hindustan

शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा अपनाएंगी मुस्लिम धर्म

 बॉलीवुड:-प्रसिद्ध अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आगामी शादी से पहले एक बड़ा फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी अपनी शादी से पहले मुस्लिम धर्म अपनाने जा रही हैं और फिर अपने मंगेतर के साथ निकाह करेंगी‌।

धर्म परिवर्तन का निर्णय

सोनाक्षी सिन्हा के इस निर्णय ने उनके प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है। हालांकि, उन्होंने अभी तक इस फैसले पर सार्वजनिक रूप से कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उनके करीबी सूत्रों के अनुसार, सोनाक्षी ने यह निर्णय अपने प्रेमी और उनकी धार्मिक मान्यताओं का सम्मान करते हुए लिया है।

निकाह की तैयारी

सोनाक्षी सिन्हा और उनके मंगेतर की निकाह की तैयारी जोरों पर है। परिवार और करीबी दोस्तों के बीच यह आयोजन होने वाला है‌। बताया जा रहा है कि निकाह की रस्में बहुत ही निजी और पारंपरिक तरीके से संपन्न की जाएंगी।

प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिक्रियाएं

सोनाक्षी सिन्हा के इस फैसले पर प्रशंसकों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग उनके साहस और प्रेम के प्रति सम्मान व्यक्त कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे व्यक्तिगत मामला मानकर किसी भी प्रकार की टिप्पणी से बच रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने सोनाक्षी के इस फैसले का सम्मान किया है और उन्हें आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनाक्षी सिंहा इस नई शुरुआत के साथ अपने करियर और व्यक्तिगत जीवन को कैसे संतुलित करती हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *