Dastak Hindustan

कोर्ट केस में चकरघिन्नी हुआ एल्विस यादव का दिमाग

बिग बॉस ओटीटी 2 :-टीवी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हिस्सा रहे कंटेस्टेंट एल्विश यादव नेशनल फेम बन चुके हैं। एल्विश यादव अपने काम के लिए तो मशहूर हैं ही, लेकिन उनका नाम आए दिन विवादों में भी रहता है।

सोशल मीडिया पर एल्विश की इतनी ट्रोलिंग होती है कि उन्होंने एक हालिया इवेंट में मीडिया के सामने कहा- हेट की तो आदत पड़ चुकी है, कितनी ही हेट दे लो फर्क नहीं पड़ता। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने के बाद जीतने का इतिहास रच चुके एल्विश यादव पर इसी साल मार्च में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था।

विवादों में पड़ने पर एल्विश का जवाब

इतना ही नहीं एल्विश यादव पर मैक्सर्टन (सागर ठाकुर) ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था। अब एक इंटरव्यू में एल्विश यादव ने उन पर लगे तमाम आरोपों पर जवाब दिया है। एल्विश यादव ने टेली टॉक इंडिया के साथ बातचीत में कहा, “अगर आप कानूनी तौर पर किसी चीज का सामना करते हैं तो आपको पता चलता है कि यह कितना मुश्किल होता है। फिर आपको लगता है कि काश मैंने ऐसा ना किया होता। बचाव हमेशा इलाज से बेहतर होता है।”

कब-कब गिरफ्तार हुए एल्विश यादव

मालूम हो कि एल्विश यादव को 17 मार्च 2024 को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। उन्हें डिस्ट्रिक और सेशन कोर्ट में पेश किया गया। पिछले साल 3 नवंबर को एल्विश यादव और पांच अन्य लोगों को वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट और आईपीसी की धारा सेक्शन 120 बी के तहत सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में गिरफ्तार किया गया था। अपने गानों और अपने अंदाज के लिए मशहूर एल्विश की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है।

बिग बॉस ओटीटी के बाद मिला था फेम

बाद में एल्विश यादव को गौतम बुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने उन्हें 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी थी। उन्हें गुरुग्राम कोर्ट से एक असॉल्ट केस में जमानत मिली हुई है। बता दें कि एल्विश यादव पिछले दिनों सागर ठाकुर को थप्पड़ मारने के लिए चर्चा में रहे थे। बात वर्क फ्रंट की करें तो एल्विश यादव यूट्यूब फेम तो हैं ही, लेकिन उन्हें असली पहचान मिली रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में आने के बाद।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *