Dastak Hindustan

29 जून से शुरू होंगे अनंत राधिका की शादी के समारोह

मुम्बई:- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की लंबे समय से प्रतीक्षित शादी का जश्न 29 जून को अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में एक निजी पूजा समारोह के साथ शुरू होगा।

यह अंतरंग कार्यक्रम अगले महीने के लिए निर्धारित विस्तृत समारोहों का नेतृत्व करेगा। तैयारी सक्रिय रूप से चल रही है, फैशन स्टाइलिस्ट रिया कपूर और शालीना नथानी कथित तौर पर दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए शादी की पोशाक डिजाइन करने में लगे हुए हैं। अनुमान है कि ये आउटफिट प्रसिद्ध डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा तैयार किए जाएंगे।

शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होनी है, जिसमें तीन दिनों तक जश्न मनाने की योजना है। शेड्यूल में 12 जुलाई को ‘शुभ विवाह’, 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन ‘मंगल उत्सव’ शामिल है। इस साल की शुरुआत में, अनंत और राधिका ने फरवरी में जामनगर में तीन दिवसीय कार्यक्रम के साथ अपना जश्न मनाया। इसके बाद उन्होंने एक क्रूज पर दूसरा विवाह-पूर्व उत्सव मनाया जो 29 मई को इटली से शुरू हुआ और 1 जून को फ्रांस में समाप्त हुआ।

मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी, रिलायंस समूह की कई कंपनियों के बोर्ड में निदेशक पद पर हैं। इनमें रिलायंस इंडस्ट्रीज, जियो प्लेटफॉर्म्स, रिलायंस रिटेल वेंचर्स, रिलायंस न्यू एनर्जी और रिलायंस न्यू सोलर एनर्जी शामिल हैं। ऐसा अनुमान है कि यह साल की सबसे प्रमुख शादियों में से एक होगी, जो अंबानी परिवार की प्रतिष्ठा और प्रभाव को प्रदर्शित करेगी। आगामी विवाह उत्सव, 29 जून को एक छोटी पूजा के साथ शुरू होकर, एक भव्य समारोह के साथ समाप्त होगा जिसमें व्यापार और मनोरंजन उद्योग की प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *