Dastak Hindustan

कंगना रनौत कांड की अनुपम खेर ने की निंदा

मुम्बई:- कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने का मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर कोई इस मामले में अपना रिएक्शन दे रहा है। बीते दिन मीका सिंह और रवीना टंडन ने भी कंगना के सपोर्ट में कांस्टेबल की कड़ी निंदा की थी, अब इस लिस्ट में अनुपम खेर का ना अनुपम खेर इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं, वह अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। एक्टर ने कंगना के थप्पड़ कांड पर अपनी राय जाहिर की है।

उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की है और आरोपी कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग भी की है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव में हिमाचल की मंडी सीट से जीतने के बाद कंगना रनौत बीजेपी मीटिंग के लिए चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं। फ्लाइट पर चढ़ने से पहले वहां तैनात सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था तभी से कंगना सुर्खियों में छाई हुई हैं।

सांसद हो या एक्ट्रेस अन्याय बर्दाश्त नहीं होगा

खेर ने कहा, “गुस्सा जाहिर करना समझ में आता है, लेकिन इस तरह की हरकतें करना निंदनीय है और इसे स्वीकारा भी नहीं जा सकता। सांसद या एक्ट्रेस… कंगना का चाहे जो भी स्टेटस हो, वह सबसे पहले एक महिला हैं। महिला या किसी और के प्रति इस तरह की हिंसा होना अन्याय होने जैसा है।

बता दें कि मामले में सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। इस पर कुलविंदर का कहना है कि वह कंगना के किसान आंदोलन पर दिए पुराने बयान से नाराज थीं

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *